best place to travel tour in Hanoi

best place to travel tour in Hanoi 2022, best place to travel tour in Hanoi, best place to travel tour in Hanoi, जब मैं वियतनाम के लिए आया था, मैं एक साल के लिए तैयार हो रही थीअचानक विदेश, साथी या परिवार से कई यात्राओं के लापता  मुझे लगा किमेरे लोगों को बाहर बारी और एक बार यात्रा करेंगे, शायद मेरे भाई बहन इसेयहां के आसपास होगा, और संभवतः मैं पर्याप्त रूप से कुछ साथियों हैभाग्यशाली होगा एक रात के लिए हनोई के माध्यम से जाना और अधिकज़बरदस्त उद्यम पर दो  क्या सच में हुआ है मेरी सबसे नियंत्रणरचनात्मक ऊर्जा से बाहर पिछले  

हनोई में अपने लैंडिंग के प्रारंभिक दो हफ्तों के अंदर, एक अविश्वसनीयसाथी और फ्लैट मेट तीत दक्षिण पूर्व एशिया में अपने साहसिक पर दौरा किया  वह चार दिनों के लिए उत्तरी वियतनाम में थाऔर हम हनोई में बाहर रख दिया और एक अद्भुत सैर के लिए हा लांग बेलिया  मैं ईमानदारी से मौका है कि उन  जलवायु केलिए क्षमता के पास और यात्रा के बिना पहली जोड़ी एक लंबे समयसे झटका पर कुछ के लिए राज्य नहीं कर सकते  

फरवरी और मार्च मेहमानों के बिना थे, और मैं संलिप्तता मैं घर से महसूसद्वारा समय का एक बड़ा हिस्सा दबोच लिया गया  मैं कैसे वियतनाम मेंनए और विविध सब कुछ था द्वारा हिल गया था  मैंने संबोधित किया किक्या मैं इसे बाहर छड़ी सकता है  फरवरी को चौथे, मेरा एडम कलिना के एकमहान साथी मुझे अनुमोदन मैं किसी भी बिंदु पर है की सबसे बड़ी प्रदर्शनदिया और देर से अगस्त के लिए हनोई के लिए एक हवाई जहाज टिकट बुककराया  याद है, मैं एक महीने के लिए वियतनाम में तो आसपास नहीं था मैं हर जगह था  निश्चय ही एक साथी होने से उठाया मेरी क्षमता में शेयरडाल के लिए यह समझ बनाने के लिए और यहां बसे हो महत्वपूर्ण था  किआगे बिंदु से दो या तीन सप्ताह, एक और महान साथी जैक बैरी यात्रा के साथबातचीत में था और मैं उसे कलिना के साथ कवर करने के लिए राजी करसकता है  दो महीने के अंदर मेरे और भाई नाथन और माध्यमिक स्कूल कार्टर से एक सभ्य साथी अनुभवी, देर से अगस्त के लिए भी उड़ानेंबाहर बुक किया था  उन्मत्त, ऐसा नहीं है? हो सकता है कि के रूप में यह,उंमाद वहां बंद नहीं करता है  

मध्य मार्च में,   बुक टिकट के लिए बाहर बारी और मुझे जून मेंयात्रा के बाद वह यूएससी से पर चले गए  अप्रैल की शुरुआत की ओर, मेरेलोगों का दौरा किया और हम देश के उत्तरी टिप की ओर एक भयानक सैर लेलिया और हम चीजें है जो मैं घर से इतनी दूर जा रहा है के साथ कठिनाई कासामना कर रहा था की एक महत्वपूर्ण संख्या के बारे में बात की थी  मैंक्षमता के पास नहीं है यह मेरे दोस्तों से ज्ञान के बिट्स के बिना साहसिक मेंआगे बनाने के अभी  देर से अप्रैल में, मेरे साथी हैरी स्किनर कुछ दिनों केलिए हनोई के माध्यम से हांगकांग में अपने भाई का दौरा करने के बाद आयाथा  मैंने सोचा था कि यह तो वापस लात और एक विश्व स्तरीय बकवासशूटर के साथ गोली चलाने की क्रिया सुखद था, उदाहरण के लिए, हैरी एकब्लॉग में वापस अप्रैल में  अप्रैल में दोनों का दौरा शानदार रहा  

उस समय जून पहुंचे, इस प्रकार मेरे दरवाजे पर किया और सोलहरहस्यमय दिनों के लिए हम इस अविश्वसनीय देश पर  हनोईके उत्तरी राजधानी से ठीक नीचे साइगॉन के असाधारण दक्षिणी शहर केलिए  यह कुछ भी मैं कभी सोच सकता है परे एक अनुभव था, एक है जो मैं(विस्तार से एक महान सौदे के साथ) जून में एक ब्लॉग में किरकिरा जुओं  

इस तरह के एक उच्च गिरने, मैं तोड़ा मैं और अकेला टूट गया था  किसी भी मामले में, मैं जानता था कि उधर मैंचार आम केवल नौ हफ्तों में आने के चेहरे था  मैं सब करने की जरूरत हैयह उन नौ हफ्तों बना था  मैं नहीं जानता था कि मैं कर सकता  

मैं जून के उत्तरार्ध भागों में डेनिएल बर्ग और स्कॉट द्वारा दौराकिया था/जुलाई के प्रारंभिक भागों, लेकिन मैं अभी भी इतना हरा और कुछहद तक यह दुर्घटना से मैं मेहमानों को मूल्यवान नहीं है या हो सकता है केरूप में महान एक मेजबान के रूप में मैं और अधिक लाभप्रद अवसरों में कियागया है हो सकता है . यह था के रूप में अभी तक असाधारण इन दो साथियोंको देखने और वे एक भावनात्मक दुर्घटना के त्वरित नतीजा में एक महानसौदे में मदद की  

यह अब जब पू अत्यंत पागल हो शुरू होता है  

मेरे जंमदिन पर, 17 जुलाई, मैं मार्गोट  सबसे अच्छा हैजॉनसन मैं जानने की खुशी है के बीच एक असाधारण से एक Face है जब तक हम खो समय के लिए बना रहे थे, वह अच्छी तरह से संदर्भित वहबहुत आसान पहुंच के भीतर की योजना के लिए विधि में नहीं था, इसलिए मैंउसे देर से अगस्त में वियतनाम में आने के लिए अभियान शुरू कर दिया ४८ घंटे के अंदर, वह हनोई के लिए एक ही दिशा टिकट बुक किया था  

तो पांच साथी एक पल की देरी के बिना बाहर घूम-कि यह सही होगा? यहकहना है, मैं यहां पर हूं  दुनिया के विपरीत पक्ष पर  मुख्य घरसे आगे मैं चला सकता था जगह ऑस्ट्रेलिया गया था  तो इस बीच में पांचअविश्वसनीय मेहमान होने सबसे बड़ा होगा, है कि ऐसा नहीं है?